Bhoot ki kahani - Pizza Delivery कहानी

Bhoot pret ki kahani hindi - भूत वाली कहानी

Bhoot pret ki kahani hindi - भूत वाली कहानी
Bhoot pret ki kahani hindi 

Hello friends मैं आज आप लोगों के लिए Ek Bhoot Ki Kahani(भूत की कहानी) लाया हूँ। जिसका नाम है Pizza Delivery यह एक Horror Story  है।आप इस Bhoot Wali Kahani में बहुत ही अच्छी कहानी पढने जा रहें है , तो चलिए ज्यादा टाइम न गवाते हुए हिन्दी कहानी पढ़ते हैं।

मैं देर रात एक डिलीवरी कर रहा था। यह शायद सबसे लंबी ड्राइव थी जिसे मैंने कभी पिज्जा डिलीवरी के लिए लिया था। पिज्जा की जगह से मैंने इस पर 20 मिनट की ड्राइव की थी। जहाँ मैं रहता हूँ वहाँ बहुत पागल नहीं है। साथ ही उन्होंने चार बड़े पाई का ऑर्डर दिया, तो मुझे लगा कि यह एक पार्टी है और मुझे बहुत बड़ी टिप मिलेगी। रात में गंदगी सड़कों पर नेविगेट करना हमेशा कष्टप्रद होता था। मैंने दिए गए पते पर खींच लिया। यह जंगल के समाशोधन के बीच में कुछ पुरानी स्केचिंग दिखने वाली इमारत थी। कहीं भी कोई गाड़ी खड़ी नहीं थी और न ही कोई लाइट ऑन थी। मैंने अपनी कार पार्क की और अपने बॉस को बुलाया। मैंने उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कम से कम तीन बार पते को फिर से लिखने के लिए कहा कि मैंने इसे सही तरीके से टाइप किया है, लेकिन उसने जांच की।

Also Read 
SSC, CRPF, WiFi, CID Full forms
How to Link Adhaar Card in Bank

मैं बता सकता था कि वह वास्तव में बहुत उदास मूड में था, और उसने मुझसे कहा कि कम से कम दरवाजा खटखटाओ और इसकी जांच करो कि वह सामान्य रूप से पागल हो जाएगा यदि हमने एक पाई वापस ले ली, लेकिन मुझे डर था कि अगर मैं वापस लाया तो वह क्या करेगा? चार। मैं बेसुध था, लेकिन किसी भी तरह बाहर निकल गया और अपने आप को इमारत के सामने वाले दरवाजे के लिए मजबूर कर दिया, कोई दरवाजा नहीं था, इसलिए मैंने बस बहुत मुश्किल से दस्तक दी मैंने कुछ भी नहीं सुना और वास्तव में कुछ भी सुनने की उम्मीद नहीं की। मैं बेहद निराश था क्योंकि किसी ने भी दरवाजे पर जवाब नहीं दिया, लेकिन क्योंकि मुझे एहसास हो रहा था कि यह सब समय और गैस की बर्बादी है। मैंने हताशा से एक बार और दस्तक दी और फिर इमारत के अंदर से किसी तरह की सरसराहट की आवाजें सुनाई देने लगीं। मैंने फिर से दस्तक दी और चिल्लाया कि मैं पिज्जा वाला हुँ। वहाँ चुप्पी थी अब मैं पहले की तुलना में थोड़ा अधिक असहज महसूस कर रहा था, लेकिन इससे पहले कि मैं घूमता इससे पहले कि मैंने खिड़की पर कुछ देखा। खिड़की से कोई देख रहा था।

 मैं यह नहीं बता सकता था कि यह एक पुरुष या एक महिला थी, मैंने देखा कि उनकी आंखें खुली थीं, जितना संभव हो मुझे पता था। मुझे घूर कर देखना। मैं इससे काफी परेशान था और पिज्जा गिरा कर वापस अपनी कार की तरफ चला गया। तीसरी बार चाबी को मोड़ने तक यह चमकदार चीज शुरू नहीं होगी। मैंने घास को हटा दिया और गंदगी सड़क पर वापस आ गई, लेकिन मुझे लगा कि कार हिलती हुई और कुछ टकरा रही है। इससे पहले कि मैं बाहर से आने वाली एक तेज खुरचने वाली आवाज सुनने लगा, भवन से इतना दूर नहीं था कि इतना प्रतिरोध हो कि मैं ड्राइव भी नहीं कर सकता था। कार रुकने की स्थिति में मैं कार से बाहर निकल आया कि क्या गड़बड़ है। एक सर्द ने मेरी रीढ़ को दौड़ाया, क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा कि मेरा दिल लगातार धड़क रहा है, मेरे टायर फिसल गए थे और रिम से पूरी तरह से गिर गया था नहीं हालांकि बस सामने ... सभी चार टायर धराशायी हो गए, मुझे एहसास हुआ कि किसी ने ऐसा तब किया जब मैं उस इमारत के दरवाजे पर दस्तक दे रहा था, दौड़ने के बजाय, मैं कार में वापस आया और उन दरवाजों को बंद कर दिया, जो मैं उस इमारत के बहुत करीब था।

Bhoot ki kahani - Pizza Delivery कहानी
Bhoot ki kahani - Pizza Delivery कहानी

व्यावहारिक रूप से यह देखें कि मैं कहाँ से था अगर यह पेड़ों को देखने के लिए नहीं था जिसे मैंने 911 डायल किया और ऑपरेटर को सब कुछ समझाया, उसने मुझे बताया कि पुलिस जल्द से जल्द आप की मदद के लिए जाएगी और मुझे छिपे रहने की ज़रूरत है मैंने उससे पूछा कि क्या कार में रहना या भागना उचित है और उसने मुझसे कहा कि दरवाजे पर ताला लगाकर कार में रहना सबसे अच्छा होगा। उसने मुझे उसके साथ लाइन पर रहने के लिए कहा जब तक कि पुलिस नहीं आ जाती मेरा पूरा शरीर हिल रहा था। सभी दिशाओं में अंधेरा प्रतीत होने वाला अंतहीन जंगल के अलावा कुछ भी नहीं था, मुझे पता था कि पुलिस को हमेशा के लिए वहां ले जाना पड़ेगा क्योंकि मैं उस कार में बैठने के लिए सहज नहीं था, जिसने भी ऐसा किया है उसका अगला भाग हालांकि जो मुझे पूरी तरह से नष्ट कर देता है वह अभी भी हिलाता है आज तक, और मुझे आशा है कि किसी को भी कभी इस तरह के डर का अनुभव नहीं करना होगा जैसा कि मैं सभी खिड़कियों को स्कैन कर रहा था सुनिश्चित करें कि कोई भी बाहर नहीं था जो मैंने रियरव्यू मिरर में देखा था और एक ही व्यक्ति था उसी व्यक्ति को मैंने उस खिड़की की आंखों से देखा था पहले से कहीं अधिक व्यापक है कि मैं देख सकता था कि यह एक महिला थी और मैं कभी भी इतना थोड़ा देख सकता था कि उसके चेहरे पर मुस्कान फैलने लगे।

और पढ़ें>>
How to apply Voter Card at Home ?
Apply Driving licence

मैंने अपना दरवाजा खोला और पूरा जंगल में छींटे डाले और न जाने कितने शोर मचाए, जब तक मैं सांस से बाहर नहीं निकला, जो लंबा नहीं हुआ और मैं जमीन पर एक विशालकाय लॉग के पीछे छिप गया, मैंने अपनी ज़ोर से साँस लेने की कोशिश की जब तक मैं इंतजार करता था तब तक मेरा हाथ इंतजार करता था और घंटों तक महसूस करता था जब तक कि मैं अंत में सायरन नहीं सुनता [सायरन लगता है] मैंने सभी सहनशक्ति को इकट्ठा किया। मैंने गंदगी की सड़क की दिशा में वापस जाने के लिए सभी रास्ते छोड़ दिए थे। आखिरकार चमकती लाल और नीली बत्तियां देखने में आईं और मैंने अपने जीवन में कभी भी बेहतर महसूस नहीं किया।

 वे मेरी कार के सामने खड़े थे, फ्लैश लाइट्स से जांच करते हुए मैं चिल्लाता हुआ बाहर आया। उन्हें मेरी मदद करने के लिए एक पागल की तरह मैं फर्श पर गिर गया और गपशप करने लगा, लगभग इतना दौड़ने से फेंक दिया कि उन्होंने मुझे उठाया और मुझसे सवाल करने लगे, जिसमें मैंने अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ समझा दिया। कारों को इमारत के ऊपर ले जाया गया और दोनों अधिकारियों ने इमारत की तलाशी शुरू की। वे कुछ भी नहीं के साथ वापस आ गए, सिवाय नुकीली वस्तुओं के कुछ भी नहीं थे। ये वस्तुएं बिल्कुल वैसी ही थीं जैसे मेरे टायर को चीरने के लिए इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने अनुमान लगाया कि यह किसी तरह का था बीमार कामवाली दंपत्ति, होने के नाते मैंने उस महिला को देखा लेकिन दुर्भाग्य से वे कभी नहीं मिलीं और अभी भी मुझे इस दिन को मारती हैं, मैंने स्पष्ट रूप से उसके बाद अपनी नौकरी छोड़ दी और एक स्थानीय किराने की दुकान पर काम करना शुरू कर दिया, मुझे पता है कि मैं इसे देखना कभी नहीं भूलूंगा woman मेरी कार के पीछे।

Description

तो दोस्तों आप को Bhoot wala kahani in hindi कैसा लगा? Comment कर के जरूर बताइएगा। यदि आप को यह कहानी अच्छी लगी तो आप अपने friends के साथ shear करें और साथ ही आप सभी social media जैसे Facebook, Instagram, Twitter, Whatsapp और सब जगहों पर भी shear करें।


Previous
Next Post »